मप्र में दो अफसरों की दर्दनाक मौत, डिप्टी कमांडेंट ने खुद को सिर में गोली मारी, रेंजर को हाथी ने दांत से दबाकर मार डाला

गुना/पन्ना। मप्र में अलग अलग घटनाओं में दो अफसरों की दर्दनाक मौत हो गई। गुना में जहां एक डिप्टी कमांडेंट ने खुद को सिर में गोली मार ली वही पन्ना जिले में एक रेंजर को हाथी ने दांत से दबाकर मार डाला।


पहले मामले में आज सुबह गुना में 26वीं बटालियन में पदस्थ डिप्टी कमांडेंट विजय सोनी का शव घर में कुर्सी पर खून से लथपथ हालत में मिला। आशंका है कि उन्होंने खुद को अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मार ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। लगभग 18 महीने बाद रिटायरमेंट होना था।वे यहां पर विजय अकेले रहते थे।

उनकी पत्नी की करीब 6 महीने पहले मौत हो चुकी है। उनके दो बच्चे है जिनमे बेटा मुंबई और बेटी बेंगलोर में रहती है। पुलिस छानबीन कर रही है।

दहला देने वाली घटना
एक अन्य दहला देने वाली घटना पन्ना जिले के हिनौता रेंज में हुई।
यहाँ रामबहादुर नाम के हाथी ने हिनौता रेंज के रेंजर बीआर भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला। ट्रैकिंग के दौरान यह घटना हुई।। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। रेंजर भगत मूल रूप छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे।

बताते हैं कि रेंजर भगत स्टाफ के साथ जंगल में टाइगर ट्रेकिंग के लिए निकले थे इसी दौरान हाथी रामबहादुर जो कि रेंजर भगत से अच्छे से परिचित था उसे बैठने के निर्देश दिए थे लेकिन वह बिगड़ गया और अपने दांतों से उन्हें कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Spread the love

13

इंदौर