हैदराबाद में दो लोकल ट्रेनें भिड़ी, 2 दर्जन से अधिक घायल, बुरहानपुर से इंदौर आ रही बस पलटी, 7 घायल

हैदराबाद/ बुरहानपुर। सोमवार को 2 हादसों में कई घायल हो गए। हैदराबाद में जहाँ दो लोकल ट्रेनें भिड़ गई जिसमें 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए वही बुरहानपुर से इंदौर आ रही बस पलटने से 7 यात्रियों को चोंटे आई।

आज सुबह तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में ट्रेन हादसा हो गया। यहां के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन दो ट्रेनों की टक्कर में करीब 2 दर्जन से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। इनमे एक की हालत गम्भीर है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।


बताया जा रहा है कि दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर लिंगमपल्ली-फलकनुमा और कुरनूल सिटी-सिकंदराबाद हुंडरी एक्सप्रेस के बीच टक्कर हो गई। दोनों ट्रेनों की टक्कर में लिंगमपल्ली-फलकनुमा के 3 और हुंडरी एक्सप्रेस के 4 कोच पटरी से उतर गए।

हादसा उस वक्त हुआ जब प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही कोंगु एक्सप्रेस को लोकल (एमएमटीएस) ट्रेन ने टक्कर मार दी। बताते हैं कि सिग्नल की गलती के कारण यह हादसा हुआ है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है।

इसी तरह बुरहानपुर से इंदौर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सात यात्रियों के घायल होने की सूचना है। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा डुलहार फाटे के पास हुआ है। सड़क पर गड्ढा था जिसे बचाने के लिए ड्राइवर ने कोशिश की और बस हादसे का शिकार हो गई।


जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर से इंदौर जा रही यात्री बस डुलहार फाटे के पास गड्ढे को बचाने के चक्कर में पलट गई। जिससे बस में सवार 7 यात्री घायल हो गए। घटना के संबंध में घायल यात्रियों ने बताया कि इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर गड्ढे अधिक होने के कारण ड्राइवर ने गड्ढे बचाने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान बस पलट गई।


इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर यह दुर्घटना दोपहर दो बजे के करीब हुई। कुछ लोगों के अनुसार टायर फटने से हादसा होने की आशंका जताई जा रही है।

Spread the love

17

इंदौर