May 26 2019 /
9:37 AM

मप्र में दो दर्दनाक सड़क हादसे, एक में परिवार के 7 दूसरे में 3 की मौत

ग्वालियर। शनिवार को मप्र में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए। इसमें एक में परिवार के 7 की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए जबकि दूसरे में परिवार के ही 3 की मौत हो गई। पहली घटना ग्वालियर के पास डबरा की है। मेहरा टोल प्लाजा के पास ट्रक से मारुति वैन की जोरदार टक्कर हो गई। इसमें दो पुरुष, दो महिलाएं और तीन बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग घायल हैं। डबरा के रहने वाले एक ही परिवार के ये सभी लोग राजस्थान से बालाजी मंदिर से दर्शन कर वैन से लौट रहे थे।
बताते हैं कि ड्राइवर का गाड़ी से संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने भी मारुति वैन को टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच में फंसी मारुति वैन में सवार 9 लोगों में से 7 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इधर कटनी में अमदरा थाना अंतर्गत कुसेड़ी के पास सड़क हादसे में नौसेना में कैप्टन सुनील दुबे सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। बताते है कि कैप्टन दुबे का परिवार शादी में शामिल होने के बाद लौट रहा था तभी ट्रक ने कैप्टन की कार में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में कैप्टन दुबे और उनकी पत्नी एवं परिवार के एक अन्य सदस्य की मौत हो गई।

Spread the love

इंदौर