बेहद दुखद खबर, इंदौर के कोरोना संक्रमित टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी का निधन, सीएम ने 50 लाख व दिवंगत टीआई की पत्नी को सब इंस्पेक्टर बनाने की घोषणा की

इंदौर। प्रदेश में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण का कहर झेल रहे इंदौर में एक बेहद दुखद खबर आई है। जूनी इंदौर थाने पर पदस्थ कोरोनो संक्रमित टीआई 44 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी का निधन हो गया है। इस खबर से समूचे पुलिस विभाग के साथ हर कोई स्तब्ध है।


मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात 1:30 बजे कोरोना संक्रमित थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी ने अंतिम सांस ली। वे पिछले कई दिनों से अरबिंदो अस्पताल में उपचाररत थे। कोरोना के साथ ही उन्हें निमोनिया का संक्रमण बहुत ज्यादा हो गया था। हालत गंभीर होने पर वे 15 दिन से वेंटिलेटर पर थे। 2007 में एसआई बने चंद्रवंशी शाजापुर जिले के रहने वाले थे।


उन्हें गत 30 मार्च को एडमिट किया गया था। बताते हैं कि उनकी पहली रिपोर्ट पॉजिटिव थी लेकिन उसके बाद दो रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। 13 और 15 अप्रेल की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने का विचार चल रहा था की कल देर रात उनकी तबियत फिर बिगड़ी और उन्हें बचाया नहीं जा सका।
उल्लेखनीय है कि चंद्रवंशी के अलावा इंदौर के 2 और टीआई अन्य कुछ पुलिस अफसर व कर्मचारी भी संक्रमित है जिनका इलाज चल रहा है।

न्यूज पोर्टल ‘तेज़ समाचार डॉट इन’ परिवार भी दिवंगत टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

पूर्व पुलिस अधिकारी प्रवीण कक्कड़ ने ट्वीट कर दिवंगत टीआई चंद्रवंशी को किया नमन।

सीएम ने 50 लाख और दिवंगत टीआई की पत्नी को सब इंस्पेक्टर बनाने की घोषणा की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर गहन दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते की और सुरक्षा कवच के रूप में 50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत करने और दिवंगत थाना प्रभारी की पत्नी को सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापना की घोषणा भी की है।

Spread the love

इंदौर