इंदौर नगर निगम की गाड़ी में बुजुर्गों को अमानवीय तरीके से गाड़ी में भरकर छोड़े जाने का वीडियो वायरल, सीएम को ट्वीट कर दी जानकारी


इंदौर। कड़कड़ाती ठंड के दौरान इंदौर नगर निगम की गाड़ी में बुजुर्गों को अमानवीय तरीके से गाड़ी में भरकर छोड़े जाने का वीडियो सोशयल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस मामले में सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट कर दी जानकारी दी गई है।


जी वीडियो नजर आ रहा है उसमें बुजुर्गों को अमानवीय तरीके से निगम की गाड़ी में भरते दिखाया जा रहा है। इन्हें इंदौर शहर से भरकर शिप्रा में छोड़ कर जाने का प्रयास करने के आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि स्थानीय रहवासियों के विरोध के चलते यह नही हो आया।


इस मामले में इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है।
देखें वायरल वीडियो व ट्वीट-

मुख्यमंत्री ने जतायी नाराज़गी, नगरनिगम के उपायुक्त को किया निलंबित

आज इंदौर में भिक्षुकों के साथ हुए व्यवहार पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने इस संबंध में जिला प्रशासन को दोषियों के ख़िलाफ़ ठोस कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्रीजी के निर्देश के बाद नगर निगम के उपायुक्त प्रताप सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है वहीं दो अन्य नगर निगम कर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि आज इंदौर शहर में कड़ी ठंड को देखते हुए भिक्षुकों को रैन बसेरा में शिफ़्ट करने के निर्देश दिए गए थे। इस दौरान यह घटना प्रकाश में आयी है। इस कार्य का सुपर विजन करने के लिए नगर निगम के उपायुक्त प्रताप सोलंकी को ज़िम्मेदारी दी गई थी। सोलंकी द्वारा कार्य में लापरवाही की गई इस लापरवाही पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। और उन्हें इंदौर से बाहर पदस्थ करने के निर्देश दिए गए हैं।

Spread the love

इंदौर