Dec 08 2022 / 2:19 AM

Oppo ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टफोन Oppo F15

नई दिल्ली। F सीरीज फोन की शानदार सफलता के बाद कंपनी ने Oppo F15 भारत में लॉन्च कर दिया गया है। एफ सीरीज में Oppo F11, Oppo F11 Pro को काफी पसंद किया गया था। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह काफी हल्का है और चौड़ाई 7.9 एमएम की है।

इस फोन में VOOC 3.0 Flash Charge दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इसे सिर्फ 5 मिनट में चार्ज करके 2 घंटे तक बात की जा सकती है जो कि यूज़र्स के लिए काफी सुविधाजनक साबित हो सकता है। क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि हम कहीं बाहर होते हैं और हमें बात भी करनी होती है पर फोन चार्ज करने के लिए बहुत ज्यादा टाइम नहीं होता।

यह फोन सिर्फ एक ही वैरिएंट में आता है। इसमें यूज़र्स को 8जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसकी कीमत 19,990 रुपये होगी। इसकी प्रीबुकिंग शुरू हो चुकी है लेकिन फोन की सेल 24 जनवरी से शुरू होगी। इस फोन को अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ओप्पो के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। बता दें कि अगर आप एचडीएफसी के कार्ड से फोन खरीदते हैं तो 10 परसेंट का कैशबैक भी मिलेगा।

Oppo F15 में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी ने डिस्प्ले के लिए AMOLED पैनल यूज किया है। 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर पर चलता है।

इसमें आपको क्वॉडकोर कैमरा सेटअप मिलेगा. जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड ColorOS6 दिया गया है। सेल्फी के लिए Oppo F15 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जाहिर है इसका कैमरा सेटअप काफी बेहतरीन है। Oppo F15 की बैटरी 4,000mAh की है। इसके साथ VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ VOOC 3.0 फास्ट चार्ज भी दे रही है।

Share with

INDORE