Sep 29 2022 / 4:39 AM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुजरात दौरे पर, द्वारकाधीश मंदिर में पहुंचकर की पूजा अर्चना

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं, इस साल के आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति के लिए चिंतन शिविर चलाया जा रहा है, जोकि शुक्रवार को शुरू हुआ और रविवार को खत्म होगा। चिंतन शिविर के दूसरे दिन की शुरुआत से पहले राहुल गांधी ने द्वारकाधीश मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। यहां उनके स्वागत के लिए पारंपरिक लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। गांधी मंदिर में पूजा करने के बाद मंदिर में चढ़ाए जाने वाला एक बड़ा धार्मिक झंडा ‘धाजा’ लेकर गए।

चिंतिन शिविर में राहुल गांधी ने पार्टी के अंदर पनप रहे नए कल्चर पर सवाल खड़े करते हुए अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि करता कौन है और बोलता कौन है। इस पर कांग्रेस में डिस्कनेक्ट है। एक तरफ कांग्रेस में वो लोग हैं, जो 24 घंटे लगे रहते हैं, लाठी खाते हैं। सरी तरफ वो है जो AC में बैठते हैं, मौज करते हैं और लंबे भाषण देते हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों को हमें कांग्रेस की लिस्ट दिखानी है कि एक तरफ़ काम के लोग हैं, ये लोग गुजरात को रास्त दिखा देंगेय दूसरी तरफ़ वे लोग हैं, जो परेशानी पैदा करते हैं। इस साल दिसंबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए अपनी पार्टी के विचार-मंथन सत्र के लिए गुजरात पहुंचे हैं।

Share with

INDORE