Nov 29 2022 / 2:55 AM

सिंगर आदित्य नारायण बने पिता,पत्नी श्वेता ने बेटी को दिया जन्म

मुंबई: सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण के घर खुशखबरी आई है। आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल प्रेग्नेंट थीं और अब श्वेता ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। आदित्य और श्वेता माता-पिता बन गए हैं। श्वेता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, श्वेता और आदित्य 24 फरवरी को ही माता-पिता बन गए थे लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर ये गुडन्यूज फैंस के साथ साझा नहीं की।

हाल ही में, आदित्य ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ये गुडन्यूज फैंस को दी है। इस इंटरव्यू में आदित्य ने कहा कि वह हमेशा से चाहते थे कि उन्हें एक बेटी ही हो।सिंगर ने बताया कि कई लोगों ने मुझे कहा था कि बेटा होगा। लेकिन मैं हमेशा से ही उम्मीद करता आ रहा था कि मेरी एक बेटी हो। बेटियां अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर नन्ही परी आई है। माता-पिता बनकर श्वेता और मैं बहुत खुश है।

बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता ने एक दूसरे को 11 साल तक डेट किया है और फिर दोनों ने साल 2020 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी कुछ करीबी लोगों के बीच पूरी हुई थी। वहीं अब दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिससे वह बहुत खुश हैं।

Share with

INDORE