Dec 09 2022 / 6:19 PM

दीपिका कक्कड़ ने एयरलाइन के बर्ताव से नाराज, क्रू मैम्बर्स पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने एक कमर्शियल एयरलाइन के क्रू मैम्बर्स पर गैर-पेशेवर बर्ताव करने का आरोप लगाया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर गो एयर एयरलाइन से मुंबई से लखनऊ जाने के अनुभव के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, ‘वाह गो एयर! हम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं…आपकी उड़ान जी 82610, 45 मिनट लेट है। मैंने आपके क्रू से पूछा तो उन्हें भी देर होने के कारण के बारे में नहीं पता था। मैंने आपके ग्राउंड स्टाफ से पूछा तो उसने बताया कि पायलट नहीं आया है, हमें और 20 मिनट लगेंगे, किसी ने भी यह जहमत नहीं उठाई कि यात्रियों को बताया जाए कि उड़ान एक घंटे लेट होने वाली है।

फ्लाइट के अंदर बैठे क्रू के सदस्यों ने कहा कि उन्हें घोषणा करने का अधिकार नहीं है, तो फिर कौन यात्रियों को बताएगा? 45 मिनट बीत चुके हैं और हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं। बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी, मुझे मानना पड़ेगा। दीपिका अपने पति और ननद के साथ यात्रा कर रही थीं।

दीपिका ने सीरियल ससुराल सिमर का से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। इस सीरियल में शोएब उनके पति के रोल में नजर आए थे। दीपिका और शोएब बीते साल दीपिका के बिग बॉस 12 में जाने से पहले शादी के बंधन में बंधे थे।

Share with

INDORE