Jan 24 2019 /
12:14 AM

पीएम मोदी की बॉलीवुड यंगस्टर्स संग सेल्फी हुई ट्रोल, यूजर ने सबके माथे पर लिखा जय श्री राम

गुरुवार दोपहर दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के यंगस्टर्स को लेकर एक बैठक बुलाई थी। बैठक का उद्देश्य सिनेमा के भारतीय संस्कृति पर पड़ रहे प्रभाव और बदलाव को लेकर था। ऐसे में बॉलीवुड के नौजवान अभिनेता और अभिनेत्रियां इस बैठक में पहुंचीं। बैठक खत्म होने के बाद इस सभी ने पीएम मोदी संग एक सेल्फी ली जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। ऐसे में जब लोगों की इस सेल्फी पर नजर पड़ने लगी तो उन्होंने अजीबो-गरीब कमेंट्स कर सवाल पूछने शुरू कर दिए…

बॉलीवुड यंगरटर्स संग ली गई इस सेल्फी को अभिनेता रणवीर सिंह ने क्लिक किया था। जब यह सेल्फी सोशल मीडिया पर पहुंची तो किसी को पसंद आई तो किसी ने कई सवाल किए। एक ने पीएम मोदी को इस सब स्टार्स के बीच एक चमकता सितारा बताया किसी ने करण जौहर के पाउट ना करने पर चुटकी ली।

एक यूजर ने पूछ लिया कि सेल्फी में बॉलीवुड के खान नजर नहीं आ रहे। लेकिन हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने लिखा विवेक ओबरॉय कहां हैं? बता दें कि अभिनेता विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। तो एक यूजर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टारकास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे समय बाद एक साथ देखने की बात लिखीा।

Spread the love

इंदौर