Jun 20 2019 /
7:21 PM

ऋतिक के पिता फिल्म निर्माता व अभिनेता राकेश रोशन को कैंसर, ऑपरेशन कामयाब

मुंबई। फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता फिल्म निर्माता और अभिनेता राकेश रोशन को कैंसर हो गया है। मंगलवार को इस बात की खबर होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके अच्छे सेहत की दुआ की और उन्हें फाइटर बताते हुए उम्मीद जताई कि वो इस चैंलेंज को हिम्मत से पार कर लेंगे.

पीएम के ट्वीट के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनका शुक्रिया अदा किया और इस बात की भी जानकारी दी कि उनके पिता का ऑपरेशन कामयाब रहा है।

राकेश रोशन के कैंसर की खबर मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और उन्हें एक जुझारू व्यक्तित्व बताया. उन्होंने ट्वीट किया,

‘‘प्रिय ऋतिक, मैं राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. वह जुझारू हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि वह पूरी हिम्मत से इस चुनौती का सामना करेंगे.’’

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि उनके पिता की सर्जरी अच्छी रही. उन्होंने लिखा, ‘‘आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर. मैं यह जानकारी देकर खुशी महसूस कर रहा हूं कि डाक्टरों का कहना है कि उनकी सर्जरी अच्छी रही है.’’

बता दें कि आज ही अभिनेता ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन को फर्स्ट स्टेज के कैंसर होने की खबर दी, जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे.

ऋतिक ने राकेश रोशन के साथ एक जिम में ली गई तस्वीर साझा करते हुए कहा कि मेरे लिये शायद यह दुनिया के सबसे मजबूत व्यक्ति हैं.

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “वह कुछ हफ्ते पहले गले के शुरुआती स्तर के कैंसर से पीड़ित पाए गए हैं, लेकिन इसका मुकाबला करने के लिए उनका मनोबल ऊंचा है. एक परिवार के तौर पर हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उनके जैसा नेतृत्वकर्ता है.”

Spread the love

इंदौर