Jul 17 2019 /
8:12 AM

सलमान ने रेमो को रात को घर आने का न्योता दिया क्यों, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड में सलमान खान से पंगा लेना जल में रहकर मगरमच्छ से बैर करने जैसा माना जाता है. सलमान से सभी अपने मधुर रिश्ते रखना चाहते हैं. पिछले दिनों फिल्म ‘रेस 3’ के दौरान सलमान खान और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के बीच खटास आ गई थी. बताया जाता है कि सलमान और रेमो के बीच फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर मतभेद थे. इसके बाद फिल्म ‘रेस 3’ जब बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई तो दोनों के बीच अनबन हो गई.

अब जिस तरह से सलमान के प्रति रेमो अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं, उससे लगता है कि इनके रिश्ते पहले जैसे हो सकते हैं. दरसअलस, इस समय सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ और रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के सेट्स मुंबई स्थित फिल्मसिटी में स्थ‍ित हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेमो डिसूजा हाल में अपनी फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर फिल्म ‘भारत’ के सेट पर गए थे, लेकिन सलमान फिल्म के एक सीन में बेहद बिजी थे, जिस कारण वो रेमो से मिल नहीं पाए. हालांकि सलमान ने रेमो को रात को घर आने का न्योता दिया. फिर क्या था, रेमो रात के साढ़े तीन बजे सलमान के घर पहुंच गए. माना जा रहा है कि रेमो पुरानी बातों को भुलाकर सलमान खान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. रेमो चाहते हैं कि ‘रेस 3’ की वजह से जो रिश्ते बिगड़ गए हैं, वो अब सुधार लिए जाएं.

सलमान और रेमो ने किस विषय पर बात की, ये सामने नहीं आया है. सलमान फिलहाल अपना सारा वक्त भारत को दे रहे हैं. भारत कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इस दौरान प्रशंसकों को फिल्म में से सलमान खान के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे. टीजर से लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में कई सारे गाने भी हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है. सोर्स के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग होने जा रही है जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आएंगे. गाने में वेडिंग सीक्वेंस को फिल्माते दिखाया जाएगा.

Spread the love

इंदौर