Apr 22 2019 /
9:36 AM

शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ के लिए घटाया 14 किलो वजन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की टीजर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। टीजर में शाहिद कपूर काफी फिट नजर आ रहे हैं। वह अपने रोल को सही तरीके से निभाने के लिए शाहिद कपूर ने इस रोल के लिए 14 किलो वजन कम किया है। फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

‘कबीर सिंह’ एक मेडिकल स्टूडडेंट की कहानी है जो मैनेजमेंट के मुद्दों से गुस्सा है और रिलेशनशिप में फेल होने के बाद उसे शराब की लत लग जाती है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी ने किया है, जिन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ को भी बनाया था। फिल्म निर्माताओं ने संदीप रेड्डी को निर्देशन की कमान इसलिए दी है ताकि फिल्म का फील वही रहे।

फिल्म में एक्टर दो अलग-अलग लुक में है। साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क के बाद शाहिद अब एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के लिए अपनी डाइट में काफी बदलाव किए। उन्होंने कम प्रोटीन डाइट ली और वर्कआउट के जरिए 14 किलो वजन कम किया।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का पोस्टर सामने आ गया है जिसे शाहिद कपूर ने खुद शेयर किया है। शाहिद इस फोटो में सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि फिल्म में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं।

Spread the love

इंदौर