Nov 29 2022 / 2:55 AM

इंतज़ार खत्म! ओटीटी पर आएगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म-“शर्मा जी नमकीन”

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाली है। मेकर्स ने फैंस को इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज को लेकर अहम अपडेट दे दिया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था।

अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अपनी बीमारी के चलते ऋषि कपूर फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे, जिसके बाद उनका किरदार परेश रावल ने निभाया और फिल्म पूरी हुई।

अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। तभी से फैंस को उनकी आखिरी फिल्म के आने का इंतजार था।फरहान अख्तार ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि आ रहे हैं शर्माजी, हमारी लाइफ में लगाने तड़का। 31 मार्च को होगा वर्ल्ड प्रीमियर।

ऋषि कपूर के साथ इस फिल्म में सतीश कौशिक, जूही चावला, तारुक रैना, सुहैल नय्यर, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार मुख्य भूमिका निभाएंगे। 31 मार्च को ऐमजॉन प्राइम वीडियो वर्ल्ड वाइड पर फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हितेश भाटिया हैं। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर प्रड्यूस किया है।फैंस आखिरी बार ऋशि कपूर को थिएटर में देखना चाहते हैं।

Share with

INDORE