Dec 09 2022 / 6:08 PM

इस एक्ट्रेस को बच्चों के डायपर बदलने में आता है मज़ा, फिल्म से पहले करती थीं प्ले स्कूल में बच्चों को संभालने का काम

मुंबई। ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी डिमांड में हैं। जल्द ही वो अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ में नज़र आएंगी। कबीर सिंह में शानदार अभिनय के बाद कियारा को अब फ़िल्म निर्माताओं से ज़्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कियारा आडवाणी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में है। कियारा आडवाणी ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस बनने से पहले वो एक प्ले स्कूल में बच्चों को संभालने का काम करती थीं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि वो एक्ट्रेस बनने से पहले बेबी सिटिंग का काम करती थीं। कियारा ने कहा, ‘एक्ट्रेस बनने से पहले मैं अपनी मां के प्री-स्कूल में काम करती थी। मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंचकर बच्चों की देखभाल करती थी। मैंने वहां बच्चों को संभालने के सारे काम किए।

कियारा ने कहा मैं बच्चों को नर्सरी की कविताएं सुनाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी। इतना ही नहीं, मैंने बच्चों के डायपर भी चेंज किए हैं, मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। आगे कियारा ने बताया कि किसी दिन मैं भी मां बनूंगी, मुझे लगता है कि ये जिंदगी का सबसे ख़ूबसूरत एहसास है।

Share with

INDORE