Aug 17 2022 / 3:30 PM

गाजियाबाद: 2 बच्चों की हत्या कर पति, पत्नी 8वीं मंजिल से कूदे, सभी की मौत

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे इंदिरापुरम इलाके में मंगलवार तड़के कारोबारी ने दो पत्नियों के साथ अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके फ्लैट में दो बच्चों के शव बेड पर पड़े थे। कमरे से मिले सुसाइड नोट में कारोबारी ने आर्थिक तंगी का जिक्र किया है। साथ ही दीवार पर 500 के नोट और बाउंस चेक चिपके मिले। दंपति ने लिखा है कि इन रुपयों का इस्तेमाल पांचों शवों का साथ अंतिम संस्कार करने में किया जाए।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, घटना इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी में हुई। मृतक गुलशन की जींस की फैक्ट्री थी। वे दो पत्नियों परवीन-संजना और दो बच्चों के साथ यहां करीब डेढ़ महीने से किराये पर रह रहे थे। उनके बेटे रितिक (11) और बेटी रितिका (12) के शव कमरे में बेड पर पड़े मिले। बेटे के गले पर चाकू के निशान मिले हैं। कमरे में ही पालतू खरगोश भी मरा मिला है।

मृतक गुलशन के भाई का आरोप है कि 2 करोड़ के लेनदेन में हुई गड़बड़ी के कारण उनके भाई ने परिवार के साथ खुदकुशी। साइसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार किसी राकेश वर्मा नाम के शख्स को बताया गया है। सूइसाइड नोट में लिखा है कि परिवार के पांचों सदस्यों का अंतिम संस्कार एक ही जगह पर किया जाना चाहिए। जांच के लिए पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घर से सूइसाइड नोट बरामद हुआ है और फिलहाल परिवार को सूचना दी गई है। हम अभी जांच कर रहे हैं।

Share with

INDORE