Aug 08 2022 / 3:48 AM

भाजपा के अहंकार को मैं महाराष्ट्र की जनता का अपमान मानता हूं: संजय राउत

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी भाजपा और शिवसेना के बीच बढ़ी तल्खियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज भी शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोला, वहीं कांग्रेस और एनसीपी को लेकर उनके रुख में नरमी देखने को मिली। इससे पहले सोमवार को मोदी सरकार में शिवसेना के इकलौते मंत्री अरविंद सावंत ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

शिवसेना सांसद संजय राउत का भाजपा पर निशान साधते हुए कहा कि अगर दोनों पार्टियों में जो बातचीत हुई थी, उसको माना जाता, तो यह स्थिति नहीं बनती। भाजपा शिवसेना को मुख्यमंत्री पद नहीं देना चाहती है। इसके अलावा वह 50-50 के फॉर्मूले पर भी अमल नहीं करना चाहती है, चाहे विपक्ष में ही क्यों न बैठना पड़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा के इस अहंकार को मैं महाराष्ट्र की जनता का अपमान मानता हूं। राज्यपाल ने हमसे पूछा कि क्या हम सरकार बना सकते हैं। मैं चाहता हूं कि हमें और समय मिलता तो अच्छा रहता लेकिन सरकार बनाने की प्रक्रिया की ओर हम चल चुके हैं। भाजपा को सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए 72 घंटे का वक्त दिया गया, हमें इतना कम दिया गया। यह राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की भाजपा की साजिश है।

Share with

INDORE