Sep 19 2019 /
3:57 PM

इंदौर में 1100 लोगों को प्लाट के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला कुख्यात भू माफिया जफर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में

इंदौर। इंदौर में लगभग 1100 लोगों को प्लाट के नाम पर करोड़ो की धोखाधड़ी करने वाला कुख्यात भू माफिया जफर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आया है। आरोपी ने अवैध तरीके से 5 कालोनियां काटकर ये धोखाधड़ी की आरोपी का पूरा नाम जफर पिता मो0 हनीफ उम्र 48 निवासी 01 राजकुमार नगर बांक इंदौर है।

एडिशनल एसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी के घर एवं ऑफिस की तलाशी के दौरान नोटरी, स्टाम्प, भू संबंधी दस्तावेज सहित स्कार्पियो वाहन बरामद हुआ।

नगर निगम की शिकायत पर थाना चंदनगर के प्रकरण में आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी ने गीता नगर, लक्ष्मीनगर, केशवनगर, न्यू लक्ष्मी नगर, लक्ष्मीनगर एनएक्स कॉलोनी काटकर षणयंत्रपूर्वक करोड़ों की धोखाधड़ी की।

इस मामले में जफर के अलावा. मांगु बाई, राजेन्द्र, गोपाल व प्रेमा बाई के विरुद्ध केस दर्ज हुआ था। आरोपियों के द्वारा इंदौर नगर पालिका के झोन क्रमांक 16 में खसरा क्रमांक 89/13 ग्राम सिरपुर क्षेत्र में अवैध तरीके से कॉलोनी विकसित करने के परिपेक्ष्य में यह केस दर्ज किया गया।

जफर ने पूछताछ में बताया कि वह पूर्व में नल फिटिंग का काम करता था, किन्तु पिछले 10-11 साल से प्रापर्टी की खरीदी बिक्री का काम कर कालोनाईजर बन गया।

Spread the love

इंदौर