Mar 24 2019 /
2:56 PM

इंदौर के समीप पीथमपुर में शराब कारोबारी के यहां 16 लाख की सनसनीखेज लूट, आरोपी फरार

इंदौर। इंदौर के समीप धार जिले में आने वाले औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में सोमवार को दिनदहाड़े शराब कारोबारी के यहां दिनदहाड़े संगीन वारदात हुई। यहां कार्यालय में घुसकर नकाबपोश बदमाश पिस्टल दिखाकर 16 लाख लूट कर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार पीथमपुर के सेक्टर नंबर तीन में यह घटना हुई। सोमवार सुबह करीब 10 बजे शराब कारोबारी का कैशियर कार्यालय में बैठकर शनिवार और रविवार के कलेक्शन को बैंक में जमा करवाने से पहले गिन रहा था।

तभी बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों में से दो कार्यालय में दाखिल हुए। इसमें से एक के पास पिस्टल थी, जबकि तीसरा नीचे बाइक पर सवार होकर आने-जाने वालों को देख रहा था।

कैशियर प्रियांशु मिश्रा के अनुसार वारदात के समय तीन लोग ऑफिस में थे। एक कर्मचारी बाथरूम में था, जबकि दूसरा अन्य कमरे में काम कर रहा था। बदमाश कार्यालय में दाखिल हुए और उस पर पिस्टल अड़ा दिया। जबकि दूसरे ने दूसरे कमरों की कुंडी लगा दी।

बदमाशों ने टेबल पर रखे छह लाख रुपए उठाते हुए आलमारी खोलने को कहा। आलमारी में 10 लाख रुपए रखे हुए थे। रुपए लेने के बाद उन्होंने मेरे दो मोबाइल फोन सहित मेरी अंगूठी भी उतरवा ली और वहां से भाग निकले।

धार एसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की गई है। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं मिला है।

Spread the love

इंदौर