बाल आश्रम में 22 को आएगी तीन बेटियों की बारात…

गूंजेंगी शादी की शहनाइयां
इंदौर। शहर के श्रद्धानंद बाल आश्रम में 22 जुलाई रविवार को एक साथ तीन बेटियों की बारात आएगी और शादी की शहनाइयां गूंजेंगी।
इसके लिए आश्रम में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। श्रद्धानंद बाल आश्रम के मंत्री रामेश्वर त्रिवेदी ने बताया कि तीन लाडलियों के लिए सैकड़ों रिश्ते आए जिनमें से तीन का चयन किया गया।

जिन तीन लाडलियों की शादी होने जा रही है उनमें आश्रम की बेटी एलिज़ा का विवाह चित्तौड़ के संजय जैन के साथ होगा।हाई स्कूल तक पढ़े 24 वर्षीय संजय पेशे से व्यापारी हैं।

वही सुनीता सुखलिया निवासी दीपेश जैन के साथ परिणय सूत्र में बंधेगी। सुनीता 10वीं तक पढ़ी है वहीं दीपेश हायर सेकंडरी पास है। बालिका राजकुमारी 29 अगस्त 2005 को आश्रम में भर्ती हुई।

राजकुमारी की शादी कम्पेल निवासी सुमित चौधरी (पटेल) से होगी।सुमित प्राइवेट सर्विस में है। मंत्री त्रिवेदी ने बताया कि संस्था 109 बालिकाओं की शादी करवा चुकी है। दुल्हनों को हल्दी,मेहंदी लगाई जा चुकी है।

आश्रम का माहौल शादी के गानों से गूंज रहा है। वैवाहिक कार्यक्रम 22 जुलाई को होंगे। सुबह बारातें आएंगी।स्वागत और स्वल्पाहार के बाद दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक विवाह संस्कार और शाम को 4 से 6 तक आशीर्वाद समारोह होगा।

बेटी की तरह तीनों दुल्हनों को पारिवारिक माहौल में विदा किया जाएगा। दानदाता इन बच्चियों के लिए शादी के तोहफे लेकर पहुंच रहे है।

Spread the love

इंदौर