Jun 20 2019 /
11:10 AM

इंदौर के सिलिकॉन सिटी में टीचर के यहां बदमाशों का धावा, लाखो का माल लूट ले गये

इंदौर। बीती रात इंदौर के सिलिकॉन सिटी में टीचर के यहां हथियारबंद बदमाशों का धावा बोला और लाखो का माल लूट ले गये। घर के लोगों को बदमाशों ने धमकाया कि हम चोर है उठोगे तो गोली मार देंगे।

मिली जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज वारदात सिलिकॉन सिटी में हुई। यहां रहने वाले रोशन शर्मा बुरहानपुर में टीचर है और वे अपने भाई व माँ के साथ यहां रहते हैं। रात को रोशन शर्मा चाय पीने राजवाड़ा गए थे। इसी बीच देर रात बदमाश उनके घर में घुस गए।

रोशन शर्मा की भाभी नीकिता के अनुसार दो बदमाश ऊपर के कमरे में गए थे एक नीचे खड़ा था और कुछ गार्डन के पास खड़े थे। जब उनकी सास की नींद खुली तो उन्होंने पूछा कि कौन है तो बदमाशों ने धमकाया कि हम चोर है अगर उठने की कोशिश करोगे तो गोली मार देंगे। आरोपी यहां से एक लाख रु. नकद, 2 लाख के लगभग जेवर और साढ़े 7 हजार रु. की चिल्लर आदि लेकर भाग निकले।

बताते है वारदात कर भाग रहे एक आरोपी को जब एक व्यक्ति ने रोका और पकड़ा तो उसने कहा कि यह तुम्हारा मेटर नहीं है। उसे लगा कि यह परिवारिक मामला है, इस पर उसने बदमाश को छोड़ दिया तभी घर के ऊपर से वृद्धा ने शोर मचाया कि छोड़ना मत यह चोर है, जब उस व्यक्ति ने दोबारा जेवर के थेला लेकर भाग रहे बदमाश को पकड़ा तो उसने कहा कि पत्थर मार दूंगा तो उस व्यक्ति ने बदमाश को छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

Spread the love

इंदौर