Sep 23 2019 /
11:02 AM

इंदौर में ‘घंटानाद’ प्रदर्शन के दौरान कलेक्ट्रेट पर बेरिकेड्स तोड़कर घुसे भाजपाई, हवा में लहराया बल्ला

इंदौर। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के विरुद्ध किए जा रहे प्रदेश व्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन के दौरान बुधवार को इंदौर में भी भाजपाइयों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बीच इंदौर कलेक्ट्रेट पर बेरिकेड्स तोड़कर भाजपाई अंदर घुस गए और गेट पर हवा में क्रिकेट का बल्ला भी लहराया।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के लगभग नौ माह बाद भाजपा द्वारा यह पहला बड़ा प्रदेशव्यापी आंदोलन है। राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ हो रहे इस आंदोलन का नाम दिया गया है,’घंटानाद’। कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए यह प्रदेशव्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन हो रहा है।

इसके चलते आज इंदौर में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता घंटा-मंजीरे लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुँचे। इस दौरान कलेक्ट्रेट गेट के बाहर लगाए गए वेरी गेट्स को तोड़कर आंदोलित कार्यकर्ता गेट पर भी चढ़ गए और वहां से हवा में क्रिकेट का बल्ला भी लहराया। (देखें वीडियो-)

उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय एक विरोध प्रदर्शन के दौरान नगर निगम कर्मचारियों के साथ बल्ले से मारपीट करने के आरोप में चर्चा में आए थे। इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा कायम होने के साथ गिरफ्तारी भी हुई थी, जिसमें बाद में जमानत पर रिहा हुए।

Spread the love

इंदौर