Mar 20 2019 /
10:46 AM

इंदौर में युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर में युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम शुभम पिता गोविंद बोर्डे निवासी स्कीम नम्बर 78 है।

एडिशनल एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि श्वेता पिता नरेंद्र बेतब निवासी स्कीम नंबर 78 ने गत 17 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी।

मृतका पिछले आठ माह से बॉयफ्रेंड शुभम के साथ स्कीम नंबर 78 में रह रही थी। आत्महत्या से पहले श्वेता ने अपने भाई को मैसेज किया था। मैसेज में मृतका ने लिखा था कि मेरे मरने के जिम्मेदार शुभम और उसके परिजन हैं।

मुझसे गलत काम कराते थे। मना करने पर मारते हैं। मृतका के भाई ने भी पुलिस को बताया था कि शुभम उनकी बहन को परेशान कर रहा था। वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था।

विवेचना के बाद पुलिस ने मृतका के बॉयफ्रेंड शुभम पिता गोविंद बोर्डे के खिलाफ धारा 306 IPC में प्रकरण दर्ज कर लिया था। लसूडिया टीआई संतोष दूधी व उनकी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सिपाही को मारी कुल्हाड़ी

एक अन्य घटना में सिपाही अजय परमार पर हमला हुआ। अजय 100 डायल में पदस्थ है। गुरुवार रात मांगलिया क्षेत्र में विवाद की सूचना मिली थी।

वह सुल्लाखेड़ी स्थित सांची पॉइंट पर पहुंचा कुछ लोग शराब पी रहे थे। मौके पर हुए विवाद में आरोपियो ने सिपाही अजय पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिपाही की शिकायत पर विशाल निवासी सुल्लाखेड़ी, अजय और पूनमचंद के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

Spread the love

इंदौर