मन्दसौर की दरिंदगी के विरोध म इंदौर में कल केंडल मार्च

इंदौर।मन्दसौर में 8 साल की मासूम से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध मे कांग्रेस अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में 30 जून शनिवार शाम को मौन केंडल मार्च निकलेगी।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन ने बताया कि मंदसौर में मासूम बालिका के साथ हुई हैवानियत की घटना ने मानवता को तार-तार कर रख दिया।

बच्चियां ना घर में,ना ही बाहर सुरक्षित है।

मध्यप्रदेश पूर्व से ही महिलाओं के दुष्कर्म के मामले में देश मे शीर्ष स्थान पर है। इस घटना के विरोध मे 30 जून शनिवार को शाम 7 बजे नेहरू प्रतिमा मधुमिलन चौराहे से रीगल चौहारा स्थित गांधी प्रतिमा तक मौन संवेदना केण्डल मार्च निकाला जावेगा।

इस केण्डल मार्च के माध्यम से शिवराज सरकार से मांग की जावेगी कि इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये,इस केस को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाये,पीड़ित मासूम का इलाज बड़े शहर के बड़े अस्पताल में करवाया जाए।
अस्पताल का समुचित खर्च शासन वहन करे तथा भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये कड़े कानून बनाया जाये।

राष्ट्रीय बाल आयोग की टीम शनिवार को आएगी

मंदसौर में मासूम के साथ दुष्कृत्य मामले में राष्ट्रीय बाल आयोग कि टीम कल यानि शनिवार को पंहुचेगी इंदौर आयोग कि मेंबर सेकेट्री गीता नारायण मध्यप्रदेश बालआयोग के अध्यक्ष के साथ मासूम के परिजनों से मिलेगें मध्यप्रदेश बाल कल्याण आयोग ने इस मामले में मंदसौर से पुलिस जाँच कर रहे जाँच अधिकारी को भी तलब किया है बाल आयोग के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा ने बच्ची के इलाज कि जानकारी अधिकारियों से ले रहे हैं ।

Spread the love

इंदौर