Jan 24 2019 /
11:53 AM

चोरी के मोबाइल खरीदने वाले इंदौर के व्यापारी को पकड़कर कुर्ला पुलिस को सौंपा

इंदौर। एसटीएफ इंदौर की टीम ने इंदौर के एक ऐसे फरार व्यापारी को पकड़ा है जो चोरी के मोबाइल खरीदता था। उसे कुर्ला पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं। एसपी एसटीएफ जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम प्रिंस वासवानी पिता जगदीश वासवानी निवासी सुदामा नगर इंदौर है।

मोबाइल चोरी में कुर्ला पुलिस द्वारा आरोपी फैजल इलियास निवासी भिवंडी जिला ठाणे को गिरफ्तार किया गया था| जिसके द्वारा बताया गया था कि वह रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के मोबाइल चोरी करता है और बड़ी मात्रा में मोबाइल इंदौर के व्यापारियों को बेच देता है| विवेचना में आरोपी द्वारा मोबाइल इंदौर के व्यापारी प्रिन्स वासवानी को बेचना बताया।

कुर्ला पुलिस द्वारा गत नवंबर में प्रिंस के लिए दबिश दी गई थी किंतु आरोपी फरार हो गया था| फरार आरोपी पुलिस से बचने के लिए अपनी दुकान पर भी नहीं आ रहा था। कुर्ला पुलिस द्वारा इंदौर एसटीएफ से सम्पर्क किया गया था। उप पुलिस अधीक्षक नितिन सिंह दिखित व टीम के सहायक उपनिरीक्षक ओम प्रकाश तिवारी, विजय सिंह चौहान, अमित दीक्षित का उसे पकड़ने में योगदान रहा।

प्रिंस ने स्वीकारा कि वह लगभग 10 वर्षों से मोबाइल के व्यापार में संलिप्त है और जेल रोड पर मैट्रिक्स मोबाइल के नाम से व्यवसाय करता है। कुछ समय से चोरी के मोबाइल खरीदने और बेचने में संलिप्त था। आरोपी प्रिंस के विरुद्ध वर्ष 2017 में नई दिल्ली के कनॉट प्लेस थाना में भी अपराध पंजीबद्ध हुआ था।

Spread the love

इंदौर