May 26 2019 /
8:30 AM

इंदौर के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी का ‘विजन डॉक्यूमेंट’ जारी

इंदौर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने बुधवार को इंदौर के विकास का अलग से घोषणा पत्र जारी किया है, जिसे इंदौर के विकास के लिए पंकज संघवी का विजन डॉक्यूमेंट नाम दिया गया है। घोषणा पत्र कांग्रेस प्रत्याशी संघवी के मुख्य चुनाव कार्यालय से मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, रामेश्वर पटेल, अश्विन जोशी, राजेश चौकसे आदि की मौजूदगी में जारी किया गया।

इसमे इंदौर के बेहतर ट्रैफिक, इंदौर व आसपास तेजी से औद्योगिक विकास, इंदौर एयरपोर्ट क्षेत्र से पीथमपुर तक 20 किमी लम्बा मेगा इकोनॉमिक कॉरिडोर बनाने, हुकुमचंद की बन्द मिल मज़दूरों को हक़ दिलाने, शिक्षा के क्षेत्र में इंदौर को नॉलेज सिटी के रूप में डेवलप करने, देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी को ग्लोबल स्टेंडर्ड बनाने, नेहरू स्टेडियम की हालत सुधारने, महिला सुरक्षा के लिए बेहतर योजना बनाने, शहर में नए ब्रिज निर्माण, मध्य भारत का सर्वश्रेष्ठ केंसर अस्पताल खोलने आदि वायदे किये गए हैं।इस दौरान मीडिया से चर्चा में मंत्री वर्मा ने कथित वायरल वीडियो जिसमे दिग्विजयसिंह को अपशब्द देने की बात सामने आई थी उसे नकार दिया। उन्होंने कहा वायरल हुआ वीडियो एडिट किया गया है जिसकी शिकायत वो देवास एसपी से करेंगे।

उन्होंने बताया कि दिग्विजयसिंह से आज उनकी मुलाकात देवास में होगी और वे अपनी बात इस संबंध में उनके पास रखेंगे। वे बोले कि दिग्विजयसिंह उनके आदर्श है।

Spread the love

इंदौर