Sep 15 2019 /
11:41 AM

इंदौर में हुई तोड़फोड़ की कसक अभी भी है, हम यहां सुकूनभरा विकास करना चाहते है- मंत्री सज्जन वर्मा

इंदौर। विकास के नाम पर बेवजह तोड़फोड़ किए जाने को गलत बताते हुए मध्य प्रदेश के काबीना मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा कार्यकाल में इंदौर में हुई तोड़फोड़ की कसक अभी भी है, हम यहां सुकूनभरा विकास करना चाहते है।
रेसीडेंसी पर उन्होंने मप्र की कमलनाथ सरकार के छह माह के कार्यकाल के कामकाज गिनाने के साथ इंदौर में किये जाने वाले विकास कार्यो की जानकारी भी दी। इंदौर के यातायात समस्या के निराकरण को लेकर मंत्री वर्मा ने कहा कि जल्दी ही इस समस्या का निराकरण किया जाएगा।

इंदौर-भोपाल 6 लेन बनाने के लिए 500 करोड़ रुपये आरक्षित कर दिए तथा भूमि अधिग्रहण के लिए एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी को नियुक्त कर दिया है, जिससे भू अधिग्रहण का काम आसान हो जाएगा।

बिजली को लेकर बोले कि यह बारिश पूर्व का समय मेंटेनेंस का है और इस समय हर साल बिजली कटौती होती ही है। साथ ही हवा-आंधी का समय भी रहता है जिससे समस्या हो रही है जिसका जल्द निकारण हो जाएगा।

तबादलो को लेकर मंत्री वर्मा ने कहा कि जो अधिकारी 15 वर्षो से जमें थे और खूब मलाई काटी अब हम उन्हें हटाकर मैदानी मेहनत करने वाले अफसरों को लाकर अच्छा काम करवाया जा रहा है। वचनपत्र में हमने जो वादे किए थे उन्हें लगातार पूरा किया जा रहा है। मप्र सरकार गिराने का भ्रम भाजपा फैला रही है, हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी। इसे 121 विधायकों का समर्थन प्राप्त है।

Spread the love

इंदौर