निजी शादी में शरीक होने सपत्नीक इंदौर आए धोनी

इंदौर। मंगलवार को एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ इंदौर आये।
वे एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंचे। मीडिया ने इंदौर एयरपोर्ट पर माही से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की।
उल्लेखनीय कि पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल का विवाह बिजनेसमैन नमित सोनी से हुआ है। शादी का रिसेप्शन आज रात में ही इंदौर में बायपास स्थित द ग्रैंड भगवती में होना है।

धोनी भी इस रिसेप्शन के लिए इंदौर पहुंचे। बताते हैं कि पूर्णा पटेल महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी की खास सहेली हैं। गौरतलब है कि इसके पहले पूर्णा के विवाह का रिसेप्शन मुंबई में भी हो चुका है।

धोनी और साक्षी अपनी बेटी के साथ मुंबई में हुए वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे। इस ग्रैंड रिसेप्शन में सलमान खान, शाहरुख खान, रितिक रोशन, कटरीना कैफ जैसे बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई नामी बिजनेसमैन और सेलिब्रिटी पहुंचे थे।

चूंकि धोनी का ये दौरा निजी था इस कारण समर्थकों को भनक नही लगी अन्यथा एयरपोर्ट पर भीड़ सम्हालना मुश्किल हो जाता। शादी के रिसेप्शन में आने वालों के लिए जरूर धोनी दम्पत्ति आकर्षण का केन्द्र रहेंगे।

Spread the love

9

इंदौर