इन्दौर में पहली बार इंडियन टेलेन्ट चेम्पियनशिप शो का आयोजन 16 नवम्बर को, चयनित टेलेन्टेड का फिनाले 21 दिसम्बर को होगा

इन्दौर । इन्दौर में पहली बार इंडियन टेलेन्ट चैम्पियनशिप शो का आयोजन आगामी 16 नवम्बर को साईनबोर्ड फिल्म प्रोडक्शन द्वारा आयोजित किया जा रहा है । जिसमें प्रथम चरण में इन्दौर सहित 5 जिलों के युवक-युवतियां ( प्रतियोगी ) अपना टेलेन्ट प्रस्तुत करेंगे ।

यह जानकारी देते हुए साईनबोर्ड फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर रवि शर्मा , शो मैनेजर अंकित निम्बोदिया और फैशन कोरियोग्राफर भुवनेश देशमुख ने मीडिया को बताया कि यह चम्पियनशिप शो इन्दौर के गुजराती स्कूल परिसर , सत्यसाई चौराहा, इन्दौर पर 16 नवम्बर को होगा।

इसमें इन्दौर के साथ धार , बड़वानी , खरगोन , उज्जैन , देवास और रतलाम के प्रतियोगी अपना टेलेन्ट प्रस्तुत करेंगे ।
इन प्रतियोगियों को प्रमुख रूप से इस बड़े प्लेटफार्म पर सिंगिंग , डान्सिग , मॉडलिंग, एक्टिंग, और स्टेण्ड अप कामेडी करने का अवसर दिया जावेगा।

इन्होंने बताया कि शो की शुरुआत 16 नवम्बर को सुबह 9 बजे से होगी जो कि एक ही दिन में तीन अलग-अलग चरणों में आयोजित होगी।


प्रतियोगियों के चयन के लिये मध्यप्रदेश के तीन प्रमुख अलग – अलग विधाओं के कलाकार भी वहां जज के रूप में मौजद रहेंगे ।


आपने आगे बताया कि यह शो राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होगा । जिसकी शुरूआत इन्दौर से हो रही है ।


इन्दौर के बाद भोपाल में आडिशन 20 नवम्बर , ग्वालियर में 23 नवम्बर को होगा । इसी प्रकार राजस्थान में कोटा शहर में 30 नवम्बर और पिंक सिटी के नाम से ख्यात जयपुर शहर में 7 दिसम्बर को होगा ।


सेकण्ड राउण्ड दोनों प्रदेशों का साथ में होगा

आपने बताया कि मध्यप्रदेश और राजस्थान के अलग – अलग शहरों में जो यह इंडियन टेलेन्ट चेम्पियनशिप का आयोजन होगा और इसमें जो युवक – युवतियों का चयन किया जावेगा उनका सेकण्ड राउण्ड ( सेमीफायनल ) 15 दिसम्बर 2019 को इन्दौर में आयोजित होगा । इसके पश्चात् फायनल राउण्ड 21 दिसम्बर 2019 को होगा जिसमें जो युवक – युवतियां चयनित होंगे उन्हे फिर भविष्य में बड़े या छोटे परदे पर अपनी कला का जौहर दिखाने का अवसर दिया जावेगा ।

हजारों रूपयों के नगद पुरस्कार मिलेंगे

यह टेलेन्ट शो इन्दौर का नाम पुरे देश में गौरवान्वित करेगा । इसलिये यहां अपनी कला का प्रदर्शन करने आने वाले युवक – युवतियों को विजेता , उप विजेता के साथ सांत्वना पुरस्कार के रूप में हजारों रूपये के नगद पुरस्कार देने के साथ साथ सर्टिफिकेट , मेडल और मोमेन्टों दिये जावेंगे ।

इन्होंने बताया कि हमारे इस शो की खासियत यह है कि हमारे द्वारा किसी भी प्रतियोगी से कोई शुल्क नहीं लिया जावेगा । हमारा उद्देश्य यही है कि मध्यप्रदेश और राजस्थान के होनहार युवक – युवतियों को देश के बड़े प्लेटफार्म मिले।

Spread the love

इंदौर