इंदौर में आयोजित सेन समाज के परिचय सम्मेलन में सैकड़ों युवक युवतियों ने मंच पर आकर दिया परिचय, मौके पर ही तय हुए कई रिश्ते

इंदौर। मंगलवार को इंदौर में सेन समाज के अभा परिचय सम्मेलन में समाज के सैकड़ों युवक युवतियों ने मंच पर आकर अपना परिचय दिया। इस सफल आयोजन में मौके पर ही कई रिश्ते तय हो गए।


यह सम्मेलन सेन समाज इंदौर द्वारा स्थानीय रविंद्र नाट्य गृह में आयोजित किया गया था जिसमें इंदौर वह मध्य प्रदेश से ही नहीं बल्कि देश के अनेक राज्यों से भी स्वजातीय बंधु शामिल हुए वहीं विदेशों से भी विवाह योग्य युवक-युवतियों की प्रविष्टियां आई। इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, भाजपा के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, अंतर सिंह दरबार, वरिष्ठ पत्रकार तेजकुमार सेन, बालकृष्ण अरोरा सहित अन्य अतिथियों की मौजूदगी में परिचय सम्मेलन की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से हुई।

बाद में समारोह के दौरान प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी भी उपस्थित हुए। सेन समाज की ओर से इंदौर अध्यक्ष अशोक सेन आदरणीय, परिचय सम्मेलन संयोजक अशोक चौहान के अलावा सुभाष वर्मा, सुभाष परमार प्रॉपर्टी, जगदीश प्रसाद सेन, सतीश सेन, जगदीश परमार, सरोज तंवर ,दीपक परमार,सुरेन्द्र सराठे आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान जिन युवक-युवतियों के बीच रिश्तो की बात चली, उनकी पत्रिका मिलान की व्यवस्था भी की गई थी। इस अवसर पर एक स्मारिका का प्रकाशन भी किया गया जिसमें सभी विवाह योग्य युवक-युवतियों का फोटो सहित परिचय दिया गया है। समारोह स्थल पर ही स्वजातीय बंधुओं के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गई थी।

सेन समाज इंदौर द्वारा अभी तक 15 परिचय सम्मेलन आयोजित की जा चुके हैं, यह सोलहवाँ था जिसमें शाम तक कई रिश्ते मौके पर ही तय हुए।

Spread the love

10

इंदौर