Jun 19 2019 /
11:15 PM

इंदौर में आईपीएल मैचों का सट्टा करने वाला फैजाबाद का सटोरिया क्राईम ब्राँच की गिरफ्त में

इंदौर। इंदौर में आईपीएल मैचों का सट्टा करने वाला क्राईम ब्राँच की गिरफ्त में आया है। वह मूल रूप से यूपी के फैजाबाद का रहने वाला है।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी टैैक्स कंसल्टैंसी भी चलाता था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना एमआईजी क्षेत्रांतर्गत श्रीनगर एक्सटेंशन कॉलोनी में एक व्यक्ति बड़े पैमाने पर आईपीएल क्रिकेट मैचों के दौरान ऑनलाईन सट्टा संचालित कर रहा है।

इस पर क्राइम ब्रांच ने एमआईजी पुलिस के साथ संयुक्त कार्य्वाही करते हुए दबिश दी तो मकान के अंदर एक व्यक्ति आईपीएल के मैच का लेपटॉप व फोन पर आनलाईन सट्टा लेते हुये मिला।

उसका नाम पारितोष श्रीवास्तव पिता रमाशंकर श्रीवास्तव उम्र 38 साल निवासी- हाल मुकाम म.नं. 9 श्रीनगर एक्सटेंशन इन्दौर तथा स्थायी पता दृ फैजाबाद उत्तरप्रदेश का होना बताया।

तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से 05 मोबाईल फोन, 01 एलईडी टीवी, 02 कैलकुलेटर, 01 लेपटाप, लाखों रुपये के हिसाब किताब की डायरियों सहित व 41100 रुपये बरामद हुये।

उसने पूछताछ में बताया कि वह मूलतः जिला फैजाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है तथा विगत 12 वर्षों से इन्दौर में रह रहा है। आरोपी, एमबीए तक पढ़ा है तथा वर्तमान मे टैक्स कंसल्टेंट, क्रेडिट कार्ड व पेनकार्ड आदि के लिये एजेंट के रुप में इन्दौर में काम करता है।

आरोपी विगत 6 माह से क्रिकेट के सट्टे का काम कर रहा था आरोपी ने बताया कि उसे इंडिया आस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज के दौरान सट्टे के कारोबार मे लाखों का घाटा हो गया था इसलिये घाटे से उबरने के लिये वह आईपीएल मैचों मे बड़े स्तर पर सट्टे का कारोबार संचाालित कर रहा था।

आरोपी श्रीनगर एक्सटेंशन जैसे पॉश ईलाके में राकेश शुक्ला के मकान में विगत पांच साल से किराये से रह रहा था ओर यही सट्टे का कारोबार करने लगा था। आरोपी पारितोष से अन्य सटोरियों के संबंध में विस्तृत जानकारी ज्ञात की जा रही है।

Spread the love

इंदौर