Mar 24 2019 /
3:08 PM

इंदौर में अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़ की अंधेरगर्दी अब नहीं चलेगी, बोले कृपा शंकर शुक्ला

कहा, शिवराज के शासन में ‘दो नंबर’ वालों को जीरो कर दिया गया था

इंदौर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की वापसी हुई है और इंदौर में कृपाशंकर शुक्ला पार्टी के ऐसे कद्दावर नेता माने जाते हैं जिन्हें दिग्विजय सिंह शासनकाल में बिना विभाग का मंत्री कहा जाता था। प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता वापसी के बाद जब उनसे चर्चा की गई तो उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

इंदौर में भाजपा शासनकाल में की गई तोड़फोड़ के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा जिस तरह से शहर में अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़ की गयी, वैसी अंधेरगर्दी अब नहीं चलने दी जाएगी और जहां आवश्यक हुआ वहां उचित मुआवजा भी दिया जाएगा। इन लोगो द्वारा मुआवजे के नाम पर भी छला गया।

पिछले 15 वर्षों में इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 2 को सत्ता का केंद्र माने जाने के सवाल पर पंडित जी ने कहा कि कभी-कभी दो नंबर सत्ता का केंद्र हुआ करता था लेकिन शिवराज के शासनकाल में वह जीरो हो गया। कोई यदि दो नंबर वालों का नाम लेकर जाता था तो अधिकारी उसे बाहर बैठने को कहता था। सुनिए पंडित जी के बेबाक बोल-

मेरा रुतबा हमेशा रहेगा

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा रूतबा पहले भी था, अभी भी है और आगे भी रहेगा। उन्होंने स्वीकारा कि सत्ता नहीं रहने पर अधिकारियों की नजरें बदल जाती है, सारा खेल चासनी का है।

Spread the love

इंदौर