Jun 19 2019 /
10:40 PM

इंदौर में फ़र्ज़ी लोन के नाम से करोड़ो की धोखाधड़ी करने वाली गैंग का हो सकता है भंडाफोड़, एक मामले में दर्ज हुआ केस

इंदौर। इंदौर में फ़र्ज़ी लोन के नाम से करोड़ो की धोखाधड़ी करने वाली गैंग का भंडाफोड़ हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने ऐसे एक मामले में केस दर्ज किया है जिसमे बैंक अधिकारी व अन्य भी शामिल है। ऐसे एक मामले में संयोगितागंज पुलिस ने एमजी रोड अलमर सालीटेयर में रहने वाले खुर्शीद पिता मुख्तीयार खान की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक फरियादी लगभग दो साल पहले दिल्ली और गुड़गांव अपने रिश्तेदार के यहां गए थे और इसी बीच वे दुबई चले गए। उनकी गैर मौजूदगी में छावनी स्थित आंध्रा बैंक के मैनेजर और बैंक के कर्मचारी व अन्य व्यक्तियों ने सांठगांठ कर अलमास बिल्डिर्स एवं डवलपर्स नाम से फर्जी खाता खोला और फर्जी लोन करवाकर डेढ़ से दो करोड़ का घोटाला किया।

यह रुपए उन्होंने विभिन्न खातों में स्थानंतरित कर निकाल लिए। पुलिस ने आरोपी बैंक अफसर राजकुमार मीणा पिता कालुराम निवासी स्वामी विवेकानंद नगर, राहुल पिता महेंद्र जैन निवासी तिलक नगर व संजीव कानूनगो निवासी कादम्बरी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि ऐसे ही कुछ और मामले में शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच ने एएसपी अमरेन्द्र सिंह की अगुवाई में तथ्य इकट्ठे किये हैं और जल्द इसमे कार्रवाई कर बड़ी गैंग का पर्दाफाश किया जा सकता है।

Spread the love

इंदौर