इंदौर bjp ऑफिस में बोला, जहर खा लूंगा

इंदौर। शुक्रवार शाम को इंदौर के जावरा कंपाउंड स्थित बीजेपी आफिस पर एक राजनीतिम ड्रामा हुआ। उनकी ही पार्टी का एक कार्यकर्ता वहां पहुंचा और अपनी मदद करने हेतु दवाब बनाने के लिए जहर खाने की धमकी देने लगा।
अंतत: पार्टी अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने पुलिस को सूचना देकर उसे पकड़वा दिया। बाद में पता चला कि उसके विरुद्ध कोर्ट से स्थायी वारंट जारी है।

अध्यक्ष ने पुलिस बुलवा कर करवाया गिरफ्तार

ड्रामा करने वाले इस शख्स का नाम सत्यनारायण राठी है। आज शाम को वह बीजेपी आफिस पहुंचा था। बताते है कि उसके विरुद्ध धोखाधड़ी के कुछ मामले चल रहे है जिसमें कोर्ट से उसके खिलाफ स्थायी वारंट जारी है।

आफिस पहुंच कर वह भाजपा नेताओं पर इस बात के लिए दवाब बनाने लगा कि उसका मामला निपटा दिया जाए। बात नहीं बनती देख उसने वहीं पुडिय़ा निकाल कर जहर खाने की धमकी दी। स्थिति बिगड़ते देख पार्टी अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दे दी।

घसीटते हुए ले गए पुलिस के पहुंचने के बाद भी राठी ने अपना नाटक जारी रखा। पुलिस ले जाने लगी तो जमीन पर लेट गया। इस पर पुलिस उसे घसीटते लेकर जाने लग तो फिर उठ कर खड़ा हो गया। इसके बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई
इस संबंध में अध्यक्ष कैलाश शर्मा ने बताया कि उसे समझाने का काफी प्रयास मेरे अलावा पार्टी के अन्य नेता रमेश मेंदोला, मोघे जी आदि ने किया था, लेकिन नहीं माना और आज यह हरकत की तो पुलिस को सूचना देना पड़ी।

Spread the love

13

इंदौर