‘धन्यवाद’ में उलझ गए इन्दोरी विधायक देश भर में हो रही आलोचना

 इंदौर। मन्दसौर रेप पीड़िता के हालचाल जानने एमवाय हास्पिटल जाने के दौरान भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा कही गयी एक ‘बात’ में वे ऐसे उलझ गए हैं कि देश भर में उनकी आलोचना हो रही है।

दरअसल जब मंदसौर में सात साल की बच्ची से रेप की घटना के विरोध में सड़क पर जनाक्रोश नजर आ रहा था, तब बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची की तबीयत का जायजा लेने गत शुक्रवार को इंदौर के एमवाय (MY) अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में बच्ची का परिवार भी मौजूद था. सांसद ने डॉक्टरों से बच्ची की तबीयत पूछने के बाद उसके मां-बाप से भी मुलाकात की।

कहा जा रहा है कि इसी दौरान सांसद सुधीर गुप्ता के साथ मौजूद बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह स्पेशल उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं। इसके लिए सुबह 4 बजे से निकले है। इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद सुधीर गुप्ता के सामने हाथ जोड़ लिए।

एक ओर जहां कांग्रेस ने गुप्ता के इस कथन का विरोध किया है वही देश दुनिया के मीडिया चेनल, समाचार पत्रों में भी जमकर आलोचना हो रही है।

हालाँकि विधायक गुप्ता का इस बारे में कहना ह कि कांग्रेसी इसे जबरन मुद्दा बना रहे है, उन्होंने धन्यवाद का नही बोला, सिर्फ इतना कहा था कि सांसद जी सुबह 4 बजे यहां आने के लिए निकले हैं।

Spread the love

10

इंदौर