Mar 24 2019 /
2:24 PM

इंदौर के पास टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट, 3 टोलकर्मी घायल, cctv में कैद घटना

कांग्रेसी बताकर टोल ना देने की बात पर हुआ विवाद

इंदौर। इंदौर के पास पीथमपुर में टोल नाके पर टोल ना देने की बात पर रविवार को जमकर मारपीट किए जाने की घटना हुई। इसमें तीन टोल कर्मियों को चोट आई है।

टोल वालों का आरोप है कि खुद को कांग्रेसी बता कर टोल ना देने की बात पर यह हुआ। सारा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

धार जिले के पीथमपुर सेक्टर 3 इंडोरामा टोल प्लाजा पर आज दोपहर यह घटनाक्रम हुआ। बताते हैं करीब 40 से 50 लोगों ने टोल पर हमला कर टोल कर दिया। इस हमले में तीन टोल कर्मी घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया।

टोल के राधेश्याम का आरोप है कि रमेशचंद्र कश्यप नामक व्यक्ति के साथ टोल पर पहुंचे इन कार्यकर्ताओं ने टोल कर्मियों को मुफ्त में गाड़ियां छोड़ने की धमकी देते हुए मारपीट की।

ये खुद को कांग्रेसी बता रहे थे। इनका कहना था कि अब हमारी सरकार आ गई है और हम जैसा चाहेंगे वैसा टोल पर होगा। टोल कर्मियों से मारपीट की पूरी हरकत टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मामले को लेकर टोल मैनेजमेंट ने रमेश चंद्र कश्यप उसके साथियों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। देखें मारपीट जो cctv कैमरे में कैद हुई और टोल वाले का वर्जन-

Spread the love

इंदौर