Jul 20 2019 /
1:28 PM

इंदौर में युवाओं व विद्यार्थियों को महंगे दामों पर बेचता था गांजा, करीब 3 किलो अवैध गांजे सहित गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर में युवाओं व विद्यार्थियों को महंगे दामों पर गांजा बेचने वाले को क्राइम ब्रांच ने करीब 3 किलो अवैध गांजे सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी से गांजा बेचने में उपयोग की जाने वाली ऑटो रिक्शा भी की पुलिस ने जप्त किया है। एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना बाणगंगा क्षेत्र मे एक व्यक्ति गाँजा बेचने के लिये घूम रहा हैं।

सूचना पर एमआर 04 नमकीन क्लस्टर तिराहा के पास से इमरान पिता अब्दुल अजीज उम्र 32 साल निवासी जूना रिसाला, इन्दौर को मय ऑटो रिक्शा वाहन नं. MP 09 R 9431 के साथ पकङा। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 02 किलो 700 ग्राम अवैध गाँजा बरामद हुआ है।

पूछताछ में उसने बताया कि वह ऑटो ड्रायवरी का काम करता है। आटो रिक्शा चलाने के दौरान वह साथ में काम करने वाले लड़कों के साथ गांजा पीने का वह आदी हो गया है, इसलिये वह स्वंय के नशे की लत को पूरा करने तथा गांजा खरीदने के लिये रूपयों की आवश्यकता होने पर अवैध रूप से गांजे की पुड़िया बनाकर युवाओं तथा विद्यार्थियों को बेचने लगा था।

वह शहर के विभिन्न स्थलों पर ऑटो रिक्शा से जाकर गांजा सप्लाय करता था। उसके ऑटो में सफर करने वाले विद्यार्थियों को भी कई बार वह पांच गुना अधिक कीमत में गांजे की गुणवत्ता का बताकर खपा देता था तथा मुनाफे से प्राप्त रूपयों से स्वयं भी गांजा खरीदकर नशा करता था।

Spread the love

इंदौर