CM बनने के बाद केजरीवाल पहली बार 15 को इंदौर में

इंदौर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार 15 जुलाई को इंदौर आ रहे है। इस दौरे को लेकर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल इंदौर पहुंचे और उन्होंने इंदौर जोन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने 15 जुलाई के पदाधिकारी सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयार है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि इस सम्मेलन में मध्यप्रदेश के समस्त पदाधिकारी सम्मलित होंगे। साथ ही इंदौर जोन के बूथ स्तर के पदाधिकारी भी इस सम्मेलन में शामिल होंगे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल सगुनीदेवी मैदान पर चल रही तैयारियों का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में जिस तरह के हालात बन गए हैं, उन्हें देखते हुए व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है और इसके लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है। आगामी विधानसभा चुनाव में लूट और भ्रष्टाचार की भाजपा सरकार को जनता सत्ता से बेदखल कर देगी और इसके बाद आम आदमी की सरकार के तहत प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू होगा। उन्होंने कहा कि बहुत ज्यादा अंधकार के बाद ही सुबह का उजाला होता है और पांच महीने बाद प्रदेश की जनता भी परिवर्तन का उजाला देखेगी।

इस बैठक में प्रदेश संगठन सचिव युवराज सिंह, लोकसभा प्रभारी तपन भट्टाचार्य, सतीश मलिक, सतीश अग्रवाल, निशांत गंगवानी, शैली राणावत, अंकित मिश्रा, नवनाथ गावड़े आदि उपस्थित थे।

Spread the love

इंदौर