इंदौर में मास्क में निकले ‘लड्डू गोपाल’, कांग्रेस ने कमलनाथ को बनाया ‘अर्जुन’

इंदौर। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इंदौर शहर में कोरोना संक्रमण से बचने का संदेश देने के लिए अनूठा आयोजन हुआ जिसमें बाल रूप में ‘लड्डू गोपाल: मास्क पहन कर निकले वही कांग्रेस द्वारा लगाए गए पोस्टर्स चर्चा में रहे जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को ‘अर्जुन’ रूप में दर्शाया गया।

जन्माष्टमी पा आज अखिल भारतीय युवा यादव महासभा द्वारा ‘लड्डू गोपाल’ का नगर भ्रमण कराया गया। महासभा के इंदौर इकाई के अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि कोरोना के चलते समाजजनों ने पारंपरिक लड्डू गोपाल के भव्य नगर भ्रमण के कार्यक्रम रद्द कर दिया।
कोरोना के प्रोटोकॉल को देखते हुए महज 5 समाजजनों के सहयोग से हमने लड्डू गोपाल के भ्रमण का आयोजन लिया। जिसमे लगभग 4 किलो मीटर की दूरी तय कर श्री कृष्ण को पारंपरिक यात्रा मार्ग पर भ्रमण कराया गया।

बड़ा गणपति से श्रम शिविर तक की नगर भ्रमण यात्रा में अखिल भारतीय युवा महासभा के अशोक यादव, हिमांशु यादव, श्याम यादव और अंकित यादव शामिल रहें।

इस दौरान मास्क लगाए लड्डू गोपाल को अपने कंधों पर बैठाकर, दर्शनार्थियों को मास्क वितरित करते, दो गज की दूरी बनाए रखने का संदेश देते सादगीपूर्ण नगर भ्रमण सम्पन्न हूआ। जय गोपाला के नारों से वातावरण भक्तिमय हो गया।

अर्जुन का पोस्टर चर्चा में

इधर इंदौर में ही कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कांग्रेसियों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अर्जुन के भेष में दिखाकर पोस्टर लगाए। प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव द्वारा लगाए गए इस पोस्टर की भाजपा द्वारा आलोचना की गई। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता चाटुकारिता पर उतर आए हैं। कांग्रेसियों के चाटुकारिता की हद हो गई है।

Spread the love

8

इंदौर