Mar 21 2019 /
6:57 AM

इंदौर में प्राईवेट कंपनी में मैनेजर महिला को परेशान करने वाला गिरफ्तार

  • ऑफिस आते जाते वक्त करता था पीछा, ऑफिस के सूचना पटल से मोबाइल नंबर लेकर भेज रहा था अश्लील मैसेज

इंदौर। पुलिस की वी केयर फॉर यू टीम ने एक दूध डेयरी के कर्मचारी को पकड़ा है जो एक युवती का पीछा करने के साथ उसे अश्लील मैसेज भेज रहा था।

पजड़े गए आरोपी का नाम दीपक पिता देवप्रयाग ठाकुर उम्र 30 वर्ष निवासी देपालपुर इंदौर हैं। ASP क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि बाणगंगा क्षेत्र की अंजली (परिवर्तित नाम) उम्र 31 साल ने शिकायत की थी कि उक्त दीपक ठाकुर नामक युवक उसको अश्लील मैसेज कर परेशान कर रहा है।

अंजली एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर जॉब करती है जहां पर कंपनी के ऑफिस के बगल में ही एक दूध डेयरी है। उसी दूध डेयरी पर दीपक काम करता था।

डेयरी से सामान खरीददारी करने आवेदिका जाती थी। आरोपी दीपक उसका कंपनीे मे आते जाते समय पीछा करता था तथा जिस कंपनी में वह नौकरी करती है उसी कंपनी के सूचना पटल से आवेदिका का मोबाईल नंबर ज्ञात कर वह उसे लगातार अश्लील मैसेज भेजकर, परेशान कर रहा था।

एक बार युवती ने उसे कड़ी फटकार भी लगाई थी जिसके बाद उसने क्षमा मांगी थी किन्तु कुछ समय बीतने के बाद दीपक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया व आवेदिका को परेशान करने लगा था। इस पर जांच के बाद वी केयर फॉर यू की टीम ने उसे धरदबोचा। आगे की कार्रवाई के लिए उसे बाणगंगा पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Spread the love

इंदौर