Jun 19 2019 /
10:38 PM

इंदौर के केटरिंग के पैसों के लेनदेन के विवाद में हत्या कर लाश गाड़ दी थी, पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर के केटरिंग के पैसों के लेनदेन के विवाद में आरोपी ने हत्या कर लाश गाड़ दी थी। पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए आरोपी का नाम आरोपी कालू पिता रेवला मोरे उम्र 35 साल निवासी राजरानी नगर इन्दौर है। पुलिस राजेंद्र नगर को सूचना मिली थी कि अज्ञात मृतक का शव मिट्टी के ढेर के नीचे दबा है। उसकी शिनाखत प्रहलाद चौहान द्वारा उसके छोटे भाई रामनिवास चौहान पिता गजराजसिंह चौहान उम्र 20 साल निवासी छनेरा जिला खण्डवा हाल- द्वारिकापुरी इन्दौर के रूप में की गयी।

छानबीन के दौरान संदेही कालू मोरे से पूछताछ की गयी तो उसने एक व दो जून की मध्य रात्रि में पैसो के लेन देन के विवाद में मृतक रामनिवास की उसके घर पर सोते समय दराते से गर्दन पर मारकर हत्या करना व शव को छुपाने के लिये मिट्टी के ढेर मे छिपा देना बताया।

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा के नेतृत्व में उनि सुषमा पाटोलिया, उनि. ए.एस.बिलवार, उनि. सुनील पुरवैया, प्र.आर. हरीशदवे. आर प्रदीपसिंह व आर. कृष्णचंद शर्मा द्वारा इस अंधे कत्ल का खुलासा किया गया।

आरोपी कालू से पूरे घटनाक्रम के संबंध पूछताछ करने पर बताया कि, मृतक रामनिवास व आरोपी कालू दोनो केटरिंग का काम करते थे। रामनिवास को कालू से केटरिंग के पैसे लेने थे।

रामनिवास एक जून को रात कालू के घर केटरिंग के पैसे लेने आया था। दोनो ने साथ खाना खाया व शराब पी, उसके बाद रामनिवास को कालू के घर के पास ठेले पर सुला दिया था, रात को कालू ने रामनिवास को दराते से गर्दन पर मारकर हत्या कर दी व ठेले से ही छापरी गांव ट्रेजर टाउन के पास मिट्टी के ढेर मे ले जाकर उसे गाड़ दिया था।

Spread the love

इंदौर