शिवराज के 15 से हमारे 3 साल बेहतर-केजरीवाल

मप्र में अग्रवाल आप के CM घोषित

इंदौर। दिल्ली के मुख्यमंत्री ओर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मप्र में शिवराज के 15 साल से अपने 3 साल के शासन को बेहतर बताते हुए चुनौती दी है कि वे इस पर शिवराज से बहस को तैयार है।

केजरीवाल के स्वागत के खड़े आप कार्यकर्ता

 

इंदौर के सुगनीदेवी मैदान पर उन्होंने रविवार को एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल यहां के मुख्यमंत्री बनेंगे।

इस मौके पर केजरीवालन ने कहा कि मैं एक प्रस्ताव रखता हूं शिवराज जी आपके 15 साल और हमारे 3 साल एक खुले मंच पर जनता के आमने सामने बहस हो जाए। जनता तय कर लेगी, अगर आपने 15 साल में ज्यादा काम किए तो आपका हक बनता है कि आप 5 साल और शासन करें, लेकिन अगर हमारे 3 साल भारी पड़े तो आलोक अग्रवाल को मुख्यमंत्री बनने का हक है। दिल्ली में जब हमारी सरकार बनी थी, तब मध्य प्रदेश जैसी ही हालत थी। जनरेटर, इनवर्टर की खूब खरीद होती थी। लोग जनरेटर खरीदना भूल गए, इनवर्टर की दुकानें बंद हो गईं।

अगर साढ़े 3 साल में दिल्ली के लोगों को बिजली मिल सकती है, तो 15 साल में मध्य प्रदेश में बिजली के हालात क्यों नहीं बदलते। 15 साल में अगर सरकार स्कूल ठीक नहीं कर पाएं शिवराज सिंह तो या तो करना नहीं चाहते हैं, या फिर हो नहीं रहा। दिल्ली में सबसे सस्ती बिजली दी जा रही है।

हम सिखाने के लिए तैयार हैं भाजपा सरकार को कि कैसे बिजली सस्ती होती है। नहीं तो आलोक अग्रवाल आकर सस्ती कर देंगे।

केवल हिन्दू- मुस्लिम की बाटे क्यों
प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कल प्रधानमंत्री ने भाजपा को हिंदुओं की पार्टी और कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया, यानी उन्होंने चार साल में शून्य काम किया है। तभी उन्हें हिंदू मुस्लिम याद आ रहा है।

उन्होंने कहा कि अमरीका, जापान, फ्रांस बड़ी बड़ी टैक्नोलॉजी की बात कर रही है, हमारे प्रधानमंत्री हिंदू मुस्लिम की बात कर रहे हैं। यहां 3जी नेटवर्क भी नहीं आ रहा है, और ये हिंदू मुस्लिम की बात कर रहे हैं।

क्या यह देश सबसे अच्छा देश हिंदू मुस्लिम के जरिये बनेगा। मैं उम्र, अनुभव, पद सभी तरह से प्रधानमंत्री से छोटा हूं, उनसे विनम्रता से पूछना चाहता हूं कि क्या भारत हिंदू मुस्लिम से नंबर एक बनेगा। प्रधानमंत्री सिर्फ लड़ाने के लिए हिंदू मुस्लिम करते हैं। इस देश की जनता रोटी, बिजली, पानी, सड़क चाहती है, उसकी बात करो।

केजरीवाल के लिए सभास्थल पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी।सभा में प्रदेश के सभी पदाधिकारियों के साथ ही कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे। पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि मप्र में जिस तरह के हालात बन गए हैं, उन्हें देखते हुए व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है और इसके लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है।

मंच पर आते ही बिजली गुल

आज केजरीवाल ने आमसभा वाले मंच पर पहुंचते ही बिजली के गुल हो गई। इस पर मध्य प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जब दूसरे राज्य का मुख्यमंत्री आए और बिजली चली जाए तो, मैं इस राज्य की जनता का हाल समझ सकता हूं।

Spread the love

इंदौर