Oct 21 2019 /
1:24 AM

इंदौर के पम्पो पर 172 टैंकरों से पहुँचा पेट्रोल व डीजल, प्रशासन की तत्परता से स्थिति हुई नार्मल

इंदौर। प्रशासन द्वारा दिखाई गई तत्परता के चलते दूसरे ही दिन इंदौर जिले में पेट्रोल व डीजल को लेकर उत्पन्न हुई स्थिति सामान्य हो गई।

एक दिन पहले पेट्रोल डीजल पम्पो के ट्रकों की हड़ताल के समर्थन में बन्द रहने की अफवाहें के कारण अचानक पम्पो पर भारी भीड़ बढ़ गई थी और अनेक पम्पो पर ईंधन खत्म हो गया था।

इस स्थिति से निपटने के लिए कलेक्टर लोकेश जाटव ने तत्परता दिखाई और सुबहपेट्रोल पम्प यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठक बुलाई व आवश्यक निर्देश दिए जिससे दूसरे ही दिन स्थिति सामान्य हो गई।

इसके चलते इंदौर जिले में आज आईओसीएल, एचपीसीएल, बीपीसीएल डिपो से 172 टैंकरों के माध्यम से पेट्रोल 1333 के.एल. एवं डीजल 1070 के.एल. जिले के पेट्रोल पम्पों पर भिजवाया गया।

जिला आपूर्ति नियंत्रक ने बताया कि जिले में सभी पेट्रोल पम्पों पर पेट्रोल एवं डीजल की आपूर्ति निर्बाध रूप से जारी है तथा पेट्रोल पम्पों पर भी उपभोक्ताओं को पेट्रोल एवं डीजल बगैर किसी कतार के सुलभ आपूर्ति सुनिश्चित की गई है।

कल अवकाश के दिनों में भी तीनों कंपनियों के डिपो खुले रहेंगे। पम्प संचालकों को निर्देशित किया गया है कि वह उनकी आवश्यकतानुसार पेट्रोल एवं डीजल का उठाव कर पर्याप्त मात्रा में स्टॉक संग्रहित रखें।

Spread the love

इंदौर