इंदौर में नाबालिग से लूटे गए मोबाइल की ट्रेकिंग के आधार पर पुलिस ने पकड़ा लुटेरा, रहवासियों ने किया पुलिस टीम का सम्मान


इंदौर। इंदौर की वृंदावन कालोनी में एक बच्चे से लूटे गए मोबाइल की ट्रेकिंग के आधार पर पुलिस ने लुटेरे तक पहुँचकर उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। इस पर रहवासियों ने मल्हारगंज थाने की पुलिस टीम का सम्मान किया।

कुछ दिन पहले वृंदावन कालोनी में गरिमा विद्यालय के सामने सड़क पर दो लूटेरों द्वारा एक बच्चे रितिक जायसवाल से दिनदहाड़े मोबाइल लूट लिया था।

मोबाइल लूट की रिपोर्ट सामाजिक कार्यकर्ता राजेश शुक्ला द्वारा थाने में लिखवाई गयी और पुलिस से लुटेरों को शीघ्रता से पकड़ने का आग्रह किया गया था। पुलिसकर्मियों ने ततपरता से कार्यवाही करते हुए एक मोबाइल लुटेरे को पकड़ लिया गया।


राजेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस की सक्रियता पर क्षेत्र के रहवासियों ने मल्हारगंज थाने के पुलिसकर्मियों का सम्मान किया।
इस दौरान बच्चे रितिक जायसवाल ओर उसके परिजन व अन्य रहवासी मल्हारगंज थाना परिसर में पहुचे व थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर, हेड कांस्टेबल भगवंत सिंह गुर्जर, आरक्षक जितेन्द्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों का सम्मान किया।


इस अवसर पर थाना प्रभारी ठाकुर ने कहा कि ऐसे सम्मान से पुलिसकर्मियों के उत्साह में वृद्धि होती है और नई ऊर्जा व शक्ति के साथ कार्य करने की प्रेरणा मिलती है साथ ही उन्होंने रहवासियों से सीसीटीवी कैमरे लगाने का आग्रह किया इस हेतु रहवासियों को प्रेरित करने हेतु रहवासियों के साथ सौजन्य बैठक करने को कहा जिसे रहवासियों ने सहर्ष मान लिया।

Spread the love

इंदौर