Jun 26 2019 /
7:41 AM

इंदौर में बहादुर छात्रा से लूट के प्रयास में भाग निकले दो बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा

इंदौर। इंदौर में एक बहादुर छात्रा की हिम्मत से दो बदमाश मोबाइल तो नहीं लूट पाए, लेकिन मौके से भाग निकले थे। उनकी मोटरसाइकिल का नम्बर के आधार पर पुलिस ने इन दोनों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

घटना इस प्रकार है कि गत छह अप्रैल को बीकाम प्रथम वर्ष मे पढने वाली फरियादीया ने थाना हाजिर आकर रिपोर्ट की कि मैं अपने घर भूरी टेकरी पर पैदल पैदल आ रही थी और मेरा विवो कंपनी का मोबाईल मेरे हाथ मे था। तभी पीछे से एक मोटर सायकल पर सवार दो लडको ने मुझे टक्कर मार दी जिससे मै रोड पर गिर गई ।

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लडके ने मेरे हाथ से मेरा मोबाईल छीन लिया और दोनो लडके भागने लगे तो मैने उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से पकड लिया जिससे वह दोनो मोटरसाइकिल सहित औंधे मुंह गिर गये और उनके हाथ से मेरा मोबाईल भी गिर गया। मेरे द्वारा शोर मचाने पर कुछ लोग आये तो दोनो बदमाश वहाँ से भाग गये। पुलिस को मोटरसाइकिल का नम्बर एमपी09 क्यूएस 3075 पता चला।

एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि इसकेआधार पर आरोपीयो की तलाश करने पर आरोपीयों का नाम पवन पिता संतोष पाटील निवासी रामकृष्ण बाग कालोनी इंदौर व मनीष उर्फ भोला पिता मोतीराम राठौर निवासी दुर्गा नगर बाणगंगा इंदौर ज्ञात हुआ। घेराबंदी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया तो आरोपीयो की तलाशी मे आरोपीयान के पास से धारदार खंजर नूमा चाकू भी बरामद हुआ।

इनमे आरोपी पवन पाटील के विरुद्ध पूर्व मे भी मोबाईल लूट के तीन मामले थाना विजय नगर मे व एक 25 आर्म्स एक्ट का मामला थाना खजराना मे पंजीबद्ध है। आरोपी मनीष उर्फ भोला के विरुद्ध थाना कनाडिया पर पूर्व मे एक मारपीट का मामला पजींबद्ध है ।

इन्हें पकड़ने में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र, एसपी यूसुफ कुरेशी, सीएसपी एसकेएस तोमर के निरफेशन में टीआई कनाड़िया अनिल सिंह चौहान व उनकी टीम उनि ओमप्रकाश बडोनिया,सउनि नितिन कुमार भालेराव,प्रआर. रामगोपाल, प्रआर. मनोज हिरवे, आर. विनोद यादव,आर. जिशान एहमद ,आर. प्रदीप पटेल की भूमिका रही ।

Spread the love

इंदौर