मैग्निफिसंट समिट को लेकर इंदौर में लगे मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर फाड़े तथा कटआउट तोड़े, कांग्रेस का आरोप- ये भाजपा का कृत्य

इंदौर। आगामी 17-18 अक्टूबर को इंदौर में होने जा रही मैग्निफिसंट समिट को लेकर लगाए गए मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर कतिपय तत्वों ने फाड़ दिए और कटआउट भी तोड़ दिए। इस मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह भाजपा का कृत्य है।


शरारती तत्वों ने फाड़े मुख्यमंत्री के पोस्टर


मैग्नीफिसेंट एमपी के आयोजन को लेकर एमआर 10 पर बड़ी संख्या में कल रात मुख्यमंत्री कमलनाथ के फोटो युक्त पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टरों में से अधिकांश पोस्टरों को कुछ शरारती तत्वों द्वारा फाड़ दिया गया। इन तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री के चित्र को ही निशाना बनाया गया है। स्वागत गेट भी तोड़ा गया।


इसे लेकर मप्र कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा म.प्र.के विकास का नया अध्याय लिखने की शुरुआत की गई हैं लेकिन भाजपा अपनी गोडसे संस्कृति से बाज नहीं आ रही हैं। 15 सालों तक म.प्र.को लूटने वाली भाजपा आज मैग्निफ्संट सिमिट की सफलता को लेकर बौखलाई हुई हैं। इस बौखलाहट में मुख्यमंत्री के पोस्टर -कटआउट क्षतिग्रस्त किये जा रहे हैं।


इस संदर्भ में एसएसपी को शिकायत की गई हैं कि मुख्यमंत्री के पोस्टर एंव कटआउट क्षतिग्रस्त करने वालों के ख़िलाफ़ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाये।

Spread the love

इंदौर