Jun 20 2019 /
6:37 PM

इंदौर में शादी के पूर्व का प्रेमी कर रहा था परेशान, वी केयर फॉर यू धर दबोचा

इंदौर। इंदौर पुलिस की वी केयर फॉर यू टीम ने एक युवक को पकड़ा है जो एक युवती को परेशान कर उसे पूर्व के प्रेम संबंध की फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पकड़े गए आरोपी का नाम अभिनंदन पिता ओमप्रकाश नागवंशी निवासी स्लाईस 01 मकान नम्बर 254 स्कीम नंबर 78 विजयगनर इंदौर है। ASP क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि वी केयर फार यू में पलासिया क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका दिशा (परिवर्तित नाम) द्वारा शिकायत की गई थी कि उसका परिचित युवक अभिनंदन नागवंशी आवेदिका के फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे डरा धमका रहा है तथा आवेदिका व उसके परिवारजनो को कॉल कर गाली गलौच भी कर रहा है।

आवेदिका ने शिकायत में उल्लेख किया कि आरोपी की उक्त हरकतों का विरोध करने पर वह उसके घर के बाहर आकर गाली गलौच करता है और आवेदिका के घर मे पत्थर फेंक कर उनको डरा धमका रहा है। जांच में पता चला कि आवेदिका तथा आरोपी दोनों पूर्व से ही परिचित हैं तथा दोनों पूर्व में एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे, इसी दरमियान दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ी और वे प्रेम करने लगे।

लगभग 03 वर्षाें तक प्रेम प्रसंग के बाद आवेदिका का विवाह अन्यत्र हो गया। विवाह के बाद आवेदिका ने अभिनंदन से बातचीत बंद कर दी थी। शादी के कुछ समय बाद आवेदिका तथा उसके पति के बीच मनमुटाव के चलते आवेदिका पुनः अपने माता पिता के घर पर वापस आ गई। इस बीच आरोपी की भी शादी हो चुकी थी लेकिन उसके द्वारा आवेदिका से पुनः प्रेम सम्बन्ध स्थापित करने की कोशिश की। आवेदिका के इनकार पर उसे उक्त तरीके से परेशान कर पूर्व के फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

ASP चौहान ने बताया कि जांच के बाद आरोपी को पकड़कर पलासिया पुलिस के हवाले किया। उसने स्वीकारा कि आवेदिका द्वारा बात बंद कर देने से आहत होकर वह उसके तथा उसके परिजनों के नम्बर पर कॉल कर गाली गलौच कर रहा था तथा नशे में होने के कारण उसने आवेदिका के घर के बाहर जाकर हंगामा करते हुये पत्थरबाजी की थी।

Spread the love

इंदौर