Oct 21 2019 /
1:11 AM

ट्रक वालों की हड़ताल के चक्कर में इंदौर के पेट्रोल पंपों लगी वाहन चालकों की कतारें

इंदौर। प्रदेश में ट्रक, टेंकरों की हड़ताल के चलते पेट्रोल डीजल सप्लाई प्रभावित होने की चर्चाओं के चलते रविवार को शहर के पेट्रोल पम्पों पर लम्बी-लम्बी लाईन लग गई।
5 फीसदी वेट बढ़ाये जाने पर कल से मध्यप्रदेश के ट्रक ऑपरेटर्स अनिश्चितकालिन हड़ताल पर है। इस हड़ताल का साइड इफ़ेक्ट भी दिखने लगा है।

इसी के चलते सोशयल मीडिया पर यह बातें वायरल होने के बाद कि इस हड़ताल के कारण पेट्रोल डीजल की सप्लाई भी प्रभावित हो सकती है, इंदौर शहर के पेट्रोल-डीजल पम्पो पर आज लम्बी-लम्बी कतारे लग गई।

इस चक्कर मे अनेक चालक वाहनों में अतिरिक्त पेट्रोल-डीजल भरवा रहे हैं। इस कारण कई पम्पो पर ‘पेट्रोल डीजल नही है’ कि बोर्ड लग गए। देखें इंदौर के पेट्रोल पंपों पर लगी कतारें-

पेट्रोल डीज़ल की आपूर्ति सतत् जारी रहेगी

इधर जिला प्रशासन ने नागरिकों से आह्वान किया है कि वे पेट्रोल डीज़ल की आपूर्ति को लेकर चिंतित नहीं हों। डीज़ल और पेट्रोल की आपूर्ति सतत् जारी रहेगी। इस बाबत पर्याप्त प्रबंध किए जा रहे हैं। पेट्रोल डीज़ल के टैंकर को रोकने वालों पर सख़्त क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी लोकेश कुमार जाटव ने बताया कि ज़िले में कहीं पर भी पेट्रोल डीज़ल की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Spread the love

इंदौर