रेडीमेड व्यवसायी के यहां चोरी करने वाले गिरफ्तार, 10 लाख का माल बरामद

इंदौर। एक रेडिमेड व्यवसायी के चोरी करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 9.35 लाख रुपए नगद और 40 हजार रुपए के जेवरात बरामद किए गए है।

आरोपियों के नाम ने अनिल पिता प्रहलाद मार्तण्ड (22) निवासी बंगाली चौराहा और अक्षय उर्फ गोल्डी पिता सुंदर पाण्डेय (20) निवासी सावरकर नगर है।

फरियादी अरिहंत पिता अनिल जैन (23) निवासी नारायण अपार्टमेंट रामबाग ने गत 5 सितंबर को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरियादी ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: सागर का रहने वाला है और इंदौर में रेडिमेड शर्ट का व्यवसाय करता है।

उसके साथ उसका भाई भी इंदौर में रहकर कारोबार में मदद करता है। उन्हें इंदौर में दुकान खरीदना थी इसके लिए उन्होंने 12 लाख रुपए घर में रखे थे।

4 सितंबर को सुबह दोनों भाई घर पर ताला लगाकर दुकान पर चले गए। चुंकि उस दिन गोगा नवमी थी और बाजार में काफी भीड़-भाड़ थी रात को जब वे लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर पता चला की घर में रखे 12 लाख रुपए और जेवरात गायब हैं।

जांच में पुलिस को पता चला कि चोरी करने वाले आरोपी नशा करने के आदी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो कुछ संदिग्ध लोग नजर आए।

इस आधार पर छानबीन में दोनों पकड़े गए। आरोपिरयों के पास से 9.35 लाख रुपए नगद और 40 हजार रुपए के जेवरात बरामद किए गए है।

इन्हें पकड़ने में टीआई सविता चौधरी, ASI सुरेश यादव, नत्थी सिंह तोमर, रक्षक मुकेश, प्रेम सोलंकी की भूमिका रही। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने टीम को 10 हजार ईनाम की घोषणा की है।

Spread the love

इंदौर