May 26 2019 /
9:25 AM

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का निधन, इंदौर के वरिष्ठ एडवोकेट पीके शुक्ला की बेटी से गत वर्ष ही हुआ था विवाह

दिल्ली/इंदौर। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार को आकस्मिक निधन हो गया। हार्ट अटैक की बात सामने आई है।

रोहित की शादी इंदौर के सीनियर एडवोकेट हाई कोर्ट बार क पूर्व अध्यक्ष पीके शुक्ला की बेटी अपूर्वा से गत वर्ष ही हुई थी। वह भी एडवोकेट है और सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करती है।
रोहित को आज मृत हालत में दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल लाया गया। वह दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहते थे। उनकी मां और पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थीं।

उल्लेखनीय हैं कि बीते साल 18 अक्टूबर को एनडी तिवारी का निधन हो गया था। रोहित शेखर ने एनडी तिवारी को अपना पिता साबित करने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। इसके लिए डीएनए टेस्ट भी कराया गया था, तब जाकर तिवारी ने रोहित को अपना बेटा माना था।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी और पत्नी उज्जवला तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी 11 मई को 2018 को इंदौर के वरिष्ठ अधिवक्ता पीके शुक्ला की पुत्री अपूर्वा शुक्ला के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। इसके पहले दिल्ली में ही 9 अप्रैल 2018 इनकी सगाई हुई थी। नई दिल्ली के पांच अशोक रोड स्थित आनंदा भवन में हुए विवाह समारोह में कई नेताओं ने शिरकत की थी।

Spread the love

इंदौर